Latest News उत्तराखण्ड नयी दिल्ली

कांग्रेस के बागी नेताओं के खिलाफ हरीश रावत सख्त


  • 2016 में उत्तराखंड में हरीश रावत की सरकार गिराने में जिन कांग्रेस के बागी नेताओं की भूमिका थी। इनके खिलाफ उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सख्त टिप्पणी सामने आई है। उत्तराखंड में अपनी मजबूत पकड़ की बानगी बताते हुए हरीश रावत ने कहा, 2016 में कितने लोग सरकार गिराने में सम्मिलित थे! यदि उनका विश्लेषण करिए तो कुछ लोग भाजपा में मुख्यमंत्री बनने की बड़ी संभावना लेकर के गये, क्योंकि कांग्रेस में उनको हरीश रावत जमकर के बैठा हुआ दिखाई दे रहा था। उन्हें मालूम था कि यदि कांग्रेस जीतेगी फिर हरीश रावत ही मुख्यमंत्री बनेगा।

कुछ लोग धन के लोभ में गये, कुछ लोग धन और दबाव में गये

वहीं अपने खिलाफ हो रही बयानबाजी पर प्रहार करते हुए रावत ने कहा, कुछ लोग धन के लोभ में गये, कुछ लोग धन और दबाव में गये, उनसे मेरा कोई गिला नहीं है। मगर एक बात मैं अवश्य कहना चाहता हूं कि ये लोग जो बार-बार मुझको कोसते हैं।

आज फिर अपना पुराना डीएनए तलाश करते हुए वो कांग्रेस में आने को उत्सुक हैं

वहीं कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज पर सीधा निशाना साधते हुए हरीश रावत ने कहा, आज उनका मतदाता उनसे कह रहा है कि महाराज ये तो सब उस काल के हैं, जब आपने दल नहीं बदला था और दल बदलने के बाद हमने आपको विकास पुरुष समझकर नवाजा, मगर महाराज विकास कहां चला गया? जो मुख्यमंत्री पद की संभावना लेकर के आए थे, मगर भाजपा ने उनके लिए अंगूरों को खट्टा बना दिया। उन्होंने खांटी के भाजपाई को छांटकर के ही मुख्यमंत्री बनाया, तो आज फिर अपना पुराना डीएनए तलाश करते हुए वो कांग्रेस में आने को उत्सुक हैं?