News TOP STORIES नयी दिल्ली

कांजिरापल्ली में अमित शाह बोले- LDF और UDF ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया,


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल के कांजिरापल्ली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और टूरिज्म के मॉडल के रूप में, सबसे ज्यादा शिक्षित और शांतिप्रिय प्रदेश के रूप में जाना जाता था। लेकिन LDF और UDF ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है।

कुछ पत्रकारों ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री करते हैं कि ED भेदभाव के साथ जांच कर रही है। क्या गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके कार्यालय में काम करता था या नहीं? क्या आपकी सरकार ने मुख्य आरोपी को 3 लाख रुपये का मासिक वेतन दिया था या नहीं? केरल की जनता को मैं यह कहता हूं कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, उनके प्रधान सचिव, प्रधान सचिव द्वारा प्रमोट की गई महिला, तस्करी में शामिल हो, उस मुख्यमंत्री को फिर से चुनने का क्या मतलब है?

एलडीएफ सरकार ने पूरे प्रशासन को अपनी कैडर में बदलने का काम किया है। अपनी पार्टी के कैडर को सरकारी पद दिलाने के लिए, पब्लिक सर्विस कमीशन को रिमोट कंट्रोल से ये लेफ्ट पार्टियां चलाती हैं। अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाईवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं।

अमित शाह ने आगे कहा कि जनता के मन में जो मुद्दे हैं यदि उन्हें उठाना धार्मिक ध्रुवीकरण है तो यह धार्मिक ध्रुवीकरण की नई परिभाषा सुन रहे हैं। कोई रमजान मनाए, क्रिसमस भी मनाए, हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन, दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर तो रोक नहीं लगा सकते। लोकसभा चुनाव में हम बंगाल में 18 सीटें जीते और तीन सीटें हम 5,000 से कम के अंतर से हारे। अब तो लोगों को भाजपा की जीत पर यकीन है। आज की तारीख में 85 फीसद बूथों पर हमारा संगठन बन चुका है।

घुसपैठ असम की बड़ी समस्या रही है और यह साफ है कि बदरुद्दीन अजमल के साथ रहकर आप घुसपैठ रोक नहीं सकते। मैं मानता हूं कि असम में हमारी विजय का कारण ही कांग्रेस का गठबंधन है। मोदी जी के नेतृत्व में हमने असम को आतंकवाद मुक्त और घुसपैठिया मुक्त बना दिया है और अब हम असम को बाढ़ मुक्त भी बनाने जा रहे हैं। बड़ी संख्या में अस्पताल खोले गए हैं, नेशनल इंस्टीट्यूट आफ डिजाइन को यहां लाया गया है।