Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर में पहली बार ट्रैक पर दौड़ी मेट्रो, दरवाजे और सिग्नल का भी हुआ ट्रायल


  1. दरअसल, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने बताया कि कानपुर में बहुत जल्द आम लोग मेट्रो में सफर कर सकेंगे. यूपीएमआरसी ने कल यानि 25 अक्टूबर को कानपुर में पहली बार ट्रैक पर मेट्रो का ट्रायल किया.

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन(UPMRC) ने कानपुर वासियों के लिए एक बहुत बड़ी खुश खबरी दी है. दरअसल, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने बताया कि कानपुर में बहुत जल्द आम लोग मेट्रो में सफर कर सकेंगे. यूपीएमआरसी ने कल यानि 25 अक्टूबर को कानपुर में पहली बार ट्रैक पर मेट्रो का ट्रायल किया. इसका टेस्ट ट्रैक डिपो में सोमवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन द्वारा किया गया.

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन के एमडी केशव ने कहा कि ट्रायल पूरी तरह से संतोषजनक रहा. हमारी टीम काफी मेहनत से काम कर रही है और हम बहुत जल्द अपने लक्ष्य को पूरा कर लेंगे. उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ महीनों में हम कार्य को पूरा कर लेंगे.

कानपुर में पहली बार ट्रैक पर चली मेट्रो

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने कल सोमवार को पहली बार कानपुर में मेट्रो रेल का ट्रैक पर चलाकर परिक्षण किया. यूपीएमआरसी ने बताया कि कुछ महीनों में हम अपने लक्ष्य को हासिल कर लेंगे औऱ कानपुर वासियों को मेट्रो की सौगात दे देंगे.