Latest News खेल

कीवियों से हार के बाद क्रिकेट के भगवान सचिन ने कोहली और पुजारा को लेकर कही ये बड़ी बात


  • नई दिल्लीः विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, जिससे खिलाड़ियों का मनोबाल जरूर कम हुआ। हार के बाद तमाम बड़े खिलाड़ी अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट के भगवान और भारतीय टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने हार को लेकर बड़ी बात कही है।

सचिन तेंदुलकर ने कहा की कप्तान विराट कोहली और तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को दो ओवर के अंदर गंवाने से भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाना पड़ा। टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी ने कहा कि ब्लैककैप नाम से मशहूर न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी।

तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने पर ब्लैक कैप्स को बधाई। आप बेहतर टीम थे। सचिन ने आगे लिखा, टीम इंडिया अपने प्रदर्शन से निराश होगी। जैसा कि मैंने उल्लेख किया था कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे और भारत ने कोहली और पुजारा दोनों को 10 गेंदों में खो दिया और इसने टीम पर बहुत दबाव डाला।

कोहली और पुजारा दोनों को लंबे तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने आउट किया, जिन्होंने छठे दिन भी साउथेम्प्टन की पिच से मूवमेंट और उछाल निकाला, जो कि रिजर्व डे था। 35वें ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली गिरे तो 37वें ओवर की तीसरी गेंद पर पुजारा आउट हुए।