News TOP STORIES बंगाल

कुणल घोष बोले- टीएमसी में वापस लौटना चाहते हैं बीजेपी के सात विधायक और तीन सांसद,


  1. बीजेपी नेताओं की टीएमसी में वापसी को लेकर कुणाल घोष ने कहा है कि इस संबंध में फैसला पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ही करेंगी. उन्होंने बताया कि बीजेपी के सात विधायक और तीन सांसद वापसी करना चाहते हैं.

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को मिली जीत के पार्टी छोड़ कर गए कई नेता घर वापसी के लिए तैयार दिख रहे हैं. टीएमसी के नेता कुणाल घोष ने कहा कि चुनाव के पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में जाने वाले नेता अब दोबारा पार्टी में लौटने के लिए मेल और वाट्सएप के जरिए अपील कर रहे हैं कि उन्हें पार्टी में वापसी करने का मौका दिया जाए.

‘घर वापसी का फैसला ममता बनर्जी करेंगी’

पार्टी में वापसी को लेकर उन्होंने कहा कि इस बात का फैसला पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ही करेंगी कि कौन दोबारा टीएमसी में शामिल होगा और किसे पार्टी में शामिल नहीं करना है.

‘शुभेंदु अधिकारी को कोई पसंद नहीं करता है’

शुभेंदु अधिकारी को लेकर कुणाल घोष ने कहा कि उन्हें बीजेपी के अंदर कोई पसंद नहीं कर रहा है. यही कारण है कि कई नेता पार्टी छोड़कर वहां टीएमसी में शामिल हो रहे हैं.

बीजेपी छोड़ मुकुल रॉय टीएमसी में हो चुके हैं शामिल

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं. टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राजीब बनर्जी, सोनाली गुहा, सरला मुर्मु सहित कई नेता टीएमसी में वापसी चाहते हैं.

‘सात विधायक और तीन सांसद टीएमसी में होना चाहते हैं शामिल’

टीएमसी में वापसी को लेकर कुणाल घोष ने कहा कि बीजेपी के ऐसे करीब सात विधायक और तीन सांसद हैं जो ‘घर वापसी’ करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ‘घर वापसी’ का फैसला हमारे नेता ही करेंगे.