Latest News नयी दिल्ली बंगाल

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी सी नर्वस हैं


  • पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Union Minister Hardeep Singh Puri) ने कहा है कि मुझे लगा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) थोड़ी सी नर्वस हैं कि उन्होंने कहा कि आप वोट डालने नहीं आए और मैं नहीं जीत पाई तो मुख्यमंत्री (CM) नहीं रहूंगी।

इसके अलावा पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर भी बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि पेट्रोल-डीज़ल के दाम की वे बात करते हैं लेकिन 4-5 दिन पहले जीएसटी काउंसिल की बैठक (GST Council Meeting) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) सहित सारे राज्य सरकार (State Government) के प्रतिनिधि थे, उन्होंने तो मना कर दिया। क्योंकि वे उससे रेवेन्यू (Revenue) लेते हैं। ये कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिया था ये बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम ममता बनर्जी ने एकबालपुर इलाके में अपनी पहली चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सिंतबर को बारिश होने पर भी अपना वोट जरूर दें।