Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

केरल सरकार के खिलाफ BJP ने खोला मोर्चा नड्डा बोले- नशे की चपेट में राज्य के युवा


तिरुवनंतपुरम। केरल सरकार की नीतियों के खिलाफ NDA के विरोध प्रदर्शन में बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पिनाराई विजयन सरकार पर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि राज्य में युवा नशीली दवाओं के दुरुपयोग में शामिल हो रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।

नशीली दवाओं के दुरुपयोग में युवा हो रहे शामिल- नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विरोध-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि केरल के युवा नशीली दवाओं के दुरुपयोग में शामिल हो रहे हैं और यहां की सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि साल 2022 में 16,752 नशीली दवाओं के मामले सामने आए। यह सरकार शराब की खपत को भी बढ़ा रही है और वह अवैध शराब कारोबारियों को भी बचा रहे हैं।

केरल सरकार पर लगाया केंद्र की अनदेखी का आरोप

नड्डा ने पिनाराई विजयन सरकार पर केंद्र की योजनाओं की अनदेखी का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने केंद्र सरकार की योजना को बाधित करने की कोशिश की है। प्रधानमंत्री मोदी ने जल जीवन मिशन के लिए 70 लाख रुपये भेजे थे, लेकिन पिनाराई विजयन सरकार केवल 12 लाख लोगों को ही कनेक्शन दे पाई है।

भ्रष्ट है पिनाराई विजयन की सरकार- नड्डा

उन्होंने आगे कहा कि पिनाराई विजयन की भ्रष्ट सरकार के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी केरल के विकास को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि रेलवे केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है। इसलिए केरल के लोगों के पास अब वंदे भारत एक्सप्रेस है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत अब दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है, जिसमें 13.5 करोड़ से अधिक लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया है।