वाराणसी

केराकतपुर हत्या काण्ड का साजिश कर्ता गिरफ्तार


दूसरा आरोपी कोर्ट में किया आत्म समर्पणकर

वाराणसी। लोहता क्षेत्र के केराकतपुर गांव में मंगलवार को दिन दहाड़े हुई कन्हैया प्रजापती हत्या काण्ड मे मुख्य आरोपी अखिलेश सिंह द्वारा स्प्लेंडर बाईक से पुरानी रंजिश मे 4 गोलियां मारी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुची लोहता पुलिस ने तत्काल कन्हैया प्रजापती को लंका स्थित ट्रामा सेंटर ले गये जहाँ डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।
वही लोहता थानाध्यक्ष ने मृतक के भाई दिलीप कुमार की तहरीर पर 5 नामजद के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुटी थी। जिसमे मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अखिलेश सिंह को बाइक देने वाले बृजेश सिंह फरार था, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे कृषि भवन चुरामनपुर से मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ के दौरान बृजेश ने बताया कि साहब उस दिन मैंने ही स्पेलेण्डर बाइक अखिलेश सिंह को हत्या करने के लिए मुहैया कराया था।मेरी ही बाईक पर सवार हो कर उसने कन्हैया को गोली से मार डाला था। घटना के बाद मै फरार हो गया आज आप लोगो ने मुझे गिरफ्तार कर लिया।
वही दूसरी ओर हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर लोहता पुलिस की हो रही दबिश से हिस्ट्रीशीटर के जेहन में इतना डर समा गया कि उसने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया।
।।।लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि कन्हैया की हत्या कर फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।