Latest News मनोरंजन

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए Suniel Shetty, बांट रहे हैं फ्री में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स


  • बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. वह एक फाउंडेशन के साथ मिलकर फ्री ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बांटने का काम शुरू कर चुके हैं. उन्होंने फैंस और दोस्तों से डायरेक्ट मैसेज भेजकर मदद लेने की भी अपील की है.

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं. वह निशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बांटने की एक पहल में शामिल हुए हैं. इसे लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है और लोगों से जरूरतमंदों के मदद करने की भी अपील की है.

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में लिखा,”हम कुछ टेस्टिंग टाइम्स से गुजर रहे हैं, लेकिन आशा की एक किरण है जिस तरह से हमारे लोगों ने एक दूसरे की मदद के लिए हाथ मिलाया है.” उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए वबताया कि वह केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं.

सुनील शेट्टी को भेज सकते हैं डायरेक्ट मैसेज

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा,”मैं अपने सभी दोस्तों और फैंस स अपील करता हूं. अगर आपको जरूरत है तो आप मुझे डायरेक्ट मैसेज करें, अगरे आप ऐसे लोगों को जानते हैं जिन्हें मदद की जररूत है, या अगर आप भी इस मिशन का हिस्सा बनना चाहते हैं. इस मैसेज को आप जितना फैला सकते हैं, उतना फैलाइए और उनकी मदद करने में हमारी मदद करिए.”