News TOP STORIES नयी दिल्ली

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री,


नई दिल्ली। त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने यह जानकारी बुधवार को ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट के नतीजे पॉजिटिव हैं। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं सबसे आग्रह करता हूं कि वे कोविड-19 के प्रति उचित बिहेवियर रखें और सुरक्षित रहें।’

एक बार फिर आज कोविड-19 टेस्ट में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष व जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अबदुल्ला पॉजिटिव पाए गए हैं। 2 मार्च को फारुख अब्दुल्ला ने कोविड-19 वैक्सीन की खुराक भी ली थी लेकिन 28 दिन बाद वे 30 मार्च को कोरोना संक्रमित हो गए और अपने घर में ही आइसोलेशन में चले गए। हालत गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इसके अलावा भाजपा नेता सुनिल बंसल भी संक्रमित पाए गए हैं। हाल में ही वे पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने गए थे। उत्तर प्रदेश में स्टांप, न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग के राज्यमंत्री और वाराणसी के उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रविन्द्र जायसवाल व उनके सचिव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। रविन्द्र जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की है कि हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए लोग भी अपनी कोरोना जांच कराकर शासकीय दिशा-निर्देशों का पालन करें। अपने इस फेसबुक पोस्ट में उन्होंने खुद को होम आइसोलेट करने की जानकारी भी दी है। इसी माह 3 अप्रैल को द्रमुक नेता कनिमोझी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। अस्पताल में इलाज करा रहीं कनिमोझी 6 अप्रैल को वोट देने पीपीई किट पहनकर पहुंची थीं।