News TOP STORIES बंगाल

जलपाईगुड़ी में ममता बनर्जी पर बरसे योगी आदित्‍यनाथ, कहा- बंगाल में TMC की दुर्गति तय


जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधि‍त करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। योगी ने कहा क‍ि चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है।

दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी: योगी आदित्‍यनाथ

योगी आदित्‍यनाथ ने आगे कहा, ‘दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

चौथे चरण के लिए प्रचार तेज

बता दें, पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधि‍त करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी। इसके बाद टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर मतदान होने हैं। है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। गृहमंत्री अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे। अमित शाह के सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं।