Latest News मनोरंजन

कोविड-19′ पॉजिटिव होने के बाद डॉक्टरों की निगरानी में नोरा फतेही, कहा- बिस्तर से नहीं उठ पा रही..


  1. .नई दिल्ली, । देश में बढ़ते ओमिक्रोन मामलों के बीच मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप गहरा रहा है। अर्जुन कपूर और रिया कपूर के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद अब खबर आयी है कि डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही कोविड-19 की चपेट में आ गयी हैं। नोरा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की और बताया कि उनकी हालत अच्छी नहीं है।

नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी सेहत की जानकारी दी, जिससे लगता है कि उनकी तबीयत गंभीर है। नोरा ने लिखा- दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं अभी कोविड से जूझ रही हूं। इसने मुझ पर वाकई में असर किया है। कई दिनों से बिस्तर से नहीं उठ पा रही हूं और डॉक्टरों की निगरानी में हूं। कृपया सुरक्षित रहिए और मास्क पहने रहिए। यह तेजी से फैल रहा है और किसी को भी अलग ढंग से हो सकता है। दुर्भाग्य से मुझ पर बुरा असर हुआ है। यह किसी को भी हो सकता है। मैं ठीक होने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल यही मायने रखता है। सेहत से जरूरी कुछ भी नहीं। स्वस्थ रहिए। सुरक्षित रहिए।

द कपिल शर्मा शो में हुईं थीं शामिल

नोरा हाल ही में द कपिल शर्मा शो में भी शामिल हुई थीं, जहां वो सिंगर गुरु रंधावा के साथ अपने नये गाने डांस मेरी रानी को प्रमोट करने गयी थीं। नोरा ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया था, जिसमें वो गाने पर थिरकते हुए दिख रही हैं। नोरा के साथ कपिल शर्मा, गुरु रंधावा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक को भी देखा जा सकता है। यह एपिसोड इस वीकेंड में प्रसारित किया जाएगा। बुधवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के मद्देनजर द कपिल शर्मा शो ने एक हफ्ते का ब्रेक लिया है।