Latest News खेल

कोहली के कप्तानी छोड़ने पर लोग काफी कुछ बोल चुके हैं, : रवि शास्त्री


मस्कट, । टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि विराट कोहली के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के बारे में लोग पहले ही काफी कुछ बोल चुके हैं और इस गपशप में पड़ना उनका काम नहीं है। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद कोहली ने टेस्ट कप्तान का पद छोड़ दिया था। इससे पहले टी-20 से कप्तानी छोड़ने के बाद वनडे की कप्तानी से उन्हें हटा दिया गया था। कोहली के अचानक से टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद हर कोई आश्चर्य में रह गया था। इसके कारण तरह-तरह की बातें होने लगीं।

कहा जाने लगा कि बीसीसीआइ और कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। उनपर कप्तानी छोड़ने के लिए दबाव डाला गया। इसका एक कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले प्रेस कांफ्रेंस में वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के सवाल पर कोहली का जवाब है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने यह बात कही है।

समाचार एजेंसी एएनआइ से शास्त्री ने कहा, ‘कई लोग पहले ही विराट कोहली और उनके कप्तानी छोड़ने पर काफी कुछ  कह चुके हैं। मेरे पास गपशप करने और इसके विस्तार में आने का समय नहीं है। मैंने खेल से सात साल बाद ब्रेक लिया। मैं टीम का हिस्सा रहा हूं और मैं बहुत स्पष्ट हूं, कि मैं सार्वजनिक रूप कुछ भी खराब नहीं बोलूंगा। टीम से अलग होने के बाद सबकुछ खत्म। मैं अपने किसी भी खिलाड़ी के बारे में सार्वजनिक मंचों पर चर्चा नहीं करूंगा। मैं इस पर बहुत स्पष्ट हूं।’