Latest News खेल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी


नई दिल्ली, । टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हल्के लक्षण महसूस करने के बाद उऩ्होंने कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का आग्रह किया है। बता दें कि ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण देश में कोरोना की तीसरी का लहर का प्रकोप जारी है। मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

गंभीर ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट करके कहा, ‘हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैं कोरोना संक्रमित पाया गया। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट करवाएं। सुरक्षित रहें।’ पिछले साल नवंबर में, परिवार के किसी सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद गंभीर ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

बता दें कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद गंभीर राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं। वह पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद हैं। हालांकि, वह क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं। वह टीवी पर कमेंट्री करते हैं। इसके अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नई भूमिका में दिखाई देंगे। वह लीग की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स के मेंटर बनाए गए हैं। केएल राहुल इस टीम के कप्तान होंगे।