Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

क्या सुधीर सांगवान ने रेंट एग्रीमेंट में बताया था सोनाली फोगाट को पत्नी? गोवा पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा


गुरुग्राम । Sonali Phogat murder mystery: जानी-मानी टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाटी फोगाट हत्या मामले में रोजाना चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हत्या की जांच में जुटी गोवा पुलिस (Goa Police) फिलहाल दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सक्रिय है। यहां पर वह मुख्य आरोपित सुधीर सांगवान और सोनाली फोगाट से जुड़ी प्रॉपर्टी और हत्या से जुड़े राज तलाश कर रही है। 

मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम पहुंच गोवा पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि रेंट एग्रीमेंट में सुधीर सांगवान ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के नाम का कहीं भी जिक्र नहीं किया है। रेंट एग्रीमेंट सुधीर सांगवान और फ्लैट मालिक के बीच है। महीने 22000 किराया निर्धारित है। एक जून से एग्रीमेंट लागू है। 11 महीने के लिए एग्रीमेंट है। फ्लैट खाली करने से 1 महीने पहले नोटिस देना अनिवार्य है। इससे पहले  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधीर सांगवान ने रेंड एग्रीमेंट में सोनाली फोगाट को अपनी पत्नी बताया था।

बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गांव ग्रीन सोसाइटी में टावर नंबर 4 के फ्लैट नंबर 901 के रेंट एग्रीमेंट से जुड़ी जानकारी जुटाना गोवा पुलिस के लिए अहम हो गया है। दरअसल, सुधीर सागवान ने यह फ्लैट किराए पर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुधीर सांगवान ने ही बहाने से मायके वालों से सोनाली फोगाट की दूरी बढ़ा दी थी। यहां तक कि वह किसी को भी सोनाली फोगाट से मिलने नहीं देता था। इसी तरह का आरोप सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने भी पुलिस और मीडिया के समक्ष सुधीर चौधरी पर लगाए हैं। कहा जा रहा है कि सोनाली को सुधीर ने रिश्तेदारों और परिवार से भी दूर कर दिया था।

गौरतलब है कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। शुरुआती जानकारी के आधार पर कहा गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे। इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया है।