Latest News खेल

क्रिकेटर Shami ने विजयदशमी की दी बधाई तो पाकिस्तान को बुरा लगा, भारतीय समर्थकों ने दिया करारा जवाब


अमरोहा। : टीम इंडिया के तेज गेंदबाद मुहम्मद शमी ने इंटरनेट मीडिया पर देशवासियों को विजयदशमी की बधाई देते हुए पोस्ट की तो पाकिस्तानी भड़क गए। खुद को शमी का फैंस बताने वाले इन पाकिस्तानियों ने धर्म की दुहाई देते हुए ट्रोल किया।

भारतीय फैंस ने शमी की पोस्ट को सराहा

इसका जवाब भारतीय मुस्लिम फैंस ने उन्हें दिया तथा शमी की पोस्ट की पोस्ट की सराहना की। इंटरनेट मीडिया पर शमी की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है। बुधवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी ने दशहरा के अवसर पर देशवासियों को इंटरनेट मीडिय पर विजयदशमी की बधाई दी।

जानें पोस्ट में शमी ने क्या लिखा

इसमें उन्होंने लिखा है कि- दशहरा के शुभ अवसर पर मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान श्रीराम आपके जीवन में सुख, समृद्धि और सफलताएं भर दें। आपको व आपको परिवार को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। इस पोस्ट के बाद शमी को पाकिस्तानी फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

पाकिस्तानियों को भारतीय फैंस ने क्या दिया जवाब

पाकिस्तानी शकील भट्टी, इब्ने अहमद, हसन मंजूर व अमन मिर्जा ने ट्रोल करते हुए इस्लाम धर्म की दुहाई तथा शमी की पोस्ट को गलत बताया। जबकि भारतीय मुस्लिम फैंस ने इंटरनेट मीडिया पर शमी का बचाव करते हुए पाकिस्तानियों को करारे जवाब दिए। दिल्ली के मोहम्मद इस्लाम ने लिखा कि पाकिस्तानियों भाड़ में जाओ। शमी भारत का बेटा है।

शमी को भारत देश की शान बताया

कोलकाता के रागिब हुसैन ने लिखा कि-शमी भाई आपको भी विजयदशमी की बधाई। जल्दी वापसी करो, देशवासी प्रतीक्षा में हैं। वहीं अमरोहा के गुफरान आबिद ने लिखा कि-शानदार भाई, आपकी पोस्ट सराहनीय है। यही हम सभी का भारत है। दिल्ली के अभिषेक गौतम ने लिखा कि शमी आप देश की शान हो। कुल मिलाकर बुधवार व गुरुवार को शमी की इस पोस्ट को लेकर इंटरनेट मीडिया पर खासी बहस होती रही।