Latest News खेल

क्रिस केर्न्स की हालत गंभीर बनी हुई है, दिल के ऑपरेशन के बाद पैर हुए पैरालाइज्ड


  • क्रिस केर्न्स को पिछले महीने दिल के ऑपरेशन से गुजरना पड़ा था. इस ऑपरेशन के बाद क्रिस केर्न्स के पैर पैरालाइज्ड हो गए हैं और उनकी हालत गंभीर है.

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस केर्न्स को लेकर क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. क्रिस केर्न्स की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. क्रिस केर्न्स को बचाने के लिए उनके दिल का ऑपरेशन किया गया था, लेकिन इस ऑपरेशन के बाद क्रिस केर्न्स के पैर पैरालाइज्ड हो गए हैं.

केर्न्स कैनबरा लौट गए हैं लेकिन उनकी हालत गंभीर है. सिडनी में उनके दिल के आपरेशन के दौरान कई पेचीदगियां सामने आई. केर्न्स के वकील आरोन लॉयड ने शुक्रवार को स्टफ डॉट को डॉट एनजेड में बयान जारी कर उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.

केर्न्स के वकील आरोन लॉयड ने उनके पैरों के पैरालाइज्ड होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा, ”केर्न्स की जिंदगी बचाने के लिये दिल का आपरेशन किया गया जिसके दौरान वह स्पाइनल स्ट्रोक का शिकार हुए. इससे उनके पैरों में लकवा मार गया है.”

ऑस्ट्रेलिया में जारी रहेगा इलाज

केर्न्स ऑस्ट्रेलिया में रहकर ही अपना आगे का इलाज जारी रखेंगे. आरोन लॉयड ने कहा, ”केर्न्स ऑस्ट्रेलिया में ही रहेंगे. अब वह आस्ट्रेलिया में रीढ की हड्डी के विशेष अस्पताल में इलाज करायेंगे.”

केर्न्स हालांकि इस दौरान अपने परिवार के साथ ही वक्त बिताएंगे. केर्न्स की पत्नी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. इसके अलावा केर्न्स के दो बच्चे भी हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक केर्न्स की गंभीर स्थिति को देखते हुए उनके बच्चे और पत्नी ज्यादा से ज्यादा वक्त उन्हीं के साथ रहना चाहते हैं.