पटना

गया: घबरायें नहीं, नगर सरकार आपके साथ : डिप्टी मेयर


निगम द्वारा लगातार मुहल्लों को सेनेटाईजेशन का कार्य जारी

गया। आम लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए गया नगर निगम हर संभव प्रयासकर रहा है। इसी के तहत नगर सरकार अपने विशेष अभियान के तहत निगम क्षेत्र के प्रत्येक घर को सैनिटाइज करवाकर तथा नागरिकों को मास्क मुहैया कराकर उन्हें कोरोना संक्रमणसे बचाने की कोशिश की जा रही है। उक्त बातें गुरुवार को गया नगर निगम के डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या 13, 14, 15 एवं 16 में सेनेटाइजेशन के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि आपके जीवन को सुरक्षित करने के लिए हम सड़कों पर काम कर रहे हैं। इसलिए यह आवश्यक है कि आप सभी सावधानियां बरतें और कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने में नगर सरकार को सहयोग प्रदान करें। अभियानकी शुरुआत स्टेशन रोड से होते हुए गोल बगीचा, मुरारपुर, झिलगंज, दुखहरणी मंदिर, सराय रोड सहित अन्य मुहल्लों के घरों, दुकानों, स्कूल, मंदिर, मस्जिद, बैंक को सेनेटाइजेशन किया गया। साथ ही फागिंग कराया गया।

अभियान के दौरान निगम के जनप्रतिनिधि व कर्मी कोरोना वारियर्स के रुप में काम कर रहे। जगह-जगह आम नागरिकोंने निगम के कोरोना योद्धाओं पर कहीं फ़ूल बरसाएं तो कहीं माला पहनाकर स्वागतकर रहे थे। इस दौरान गया नगर निगम के महापौर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव सहित जनप्रतिनिधियों ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क पहनाया।

मौके पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने आम नागरिकों से मास्क का प्रयोग अपने जीवन को बचाने के लिए करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि नागरिकों के सहयोग से ही कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सकता है। जिन वार्डों में अभियान के दौरान ये भी देख रहे होंगे स्वच्छता के साथ चुना ब्लीचिंग से चकाचक दिख रहा है।

कोरोना काल जैसे महामारी में संकल्प के साथ निगम के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कर्मचारी पूरे विश्वास के साथ निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान वार्ड संख्या 15 के पार्षद दीपक चंद्रवंशी, वार्ड संख्या 14 के पार्षद मो. शाहिद, वार्ड 16 के उषा देवी, उपेंद्र कुमार, सफ़ाई मुख्य निरीक्षक सत्येंद्र प्रसाद सहित कई अन्य उपस्थित थे।