पटना

गया: दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, घंटों सड़क जाम


सिटी डीएसपी के आश्वासन पर हटा जाम

गया। कोतवाली थाना अंतर्गत एक चार सालकी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या की गई थी। बच्ची के शव को थाना क्षेत्र के इलाके में पहसी रेलवे लाइन के निकट झाड़ीनुमा स्थान पर फेंक दिया गया था। घटना को अंजाम देने वाले मानपुर प्रखंड क्षेत्र के पेहानी मुहल्ले का रहने वाला आरोपित मोहम्मद सिद्दू फरार हो गया था। शव बरामदगी के बाद घटना और आरोपित का पता चला। आरोपित को स्टेशन इलाके से लोग पकड़ कर लाए और आक्रोश में पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

वहीं घटना के दूसरे दिन रविवार की सुबह को मासूम के साथ दुष्कर्म व हत्या की घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने पंचायती अखाड़ा रेलवे पुलके समीप सड़क को जाम कर दिया। गया-पटना मुख्य सड़क को जाम कर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। टायर जलाकर अपना विरोध जता रहे थे। उनकी मांग थी कि आरोपित को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

घंटों सड़क जाम रहने के बाद सिटी डीएसपी राजकुमार साह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया और उनकी मांगों को पूरा करने संबंधी आश्वासन दिया। इसके बाद सड़क जाम को हटाया गया। बता दें कि सड़क जाम कर रहे लोग मासूम के शव के साथ सड़क पर उतरे थे। यह घटना शनिवार को घटी थी, जिसके विरोध में रविवार को लोगों ने अपना गुस्सा निकाला। गौरतलब हो कि हत्याकांड का आरोपी मोहम्मद सिद्दू को बनाया गया है, जो मानपुर के पानी का रहने वाला है।