Latest News गाजीपुर

गाजीपुर: ढाबे पर बर्थडे मनाने गए ग्राम व‍िकास अधि‍कारी की पीट-पीटकर हत्‍या


गाजीपुर। उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर में ढाबे पर बर्थडे स‍ेलिब्रेट करने गए ग्राम व‍िकास अधि‍कारी (वीडीओ) की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गई। वीडीओ विजय यादव ( 26) जौनपुर के डोभी विकास खंड में तैनात थे। बुधवार को उनका बर्थडे था। विजय यादव अपने दोस्‍तों के साथ कालिका ढाबे पर बर्थडे मनाने गए थे। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं म‍िली है। तहरीर म‍िलने पर मुकदमा दर्ज क‍िया जाएगा।

जौनपुर में तैनात थे विजय यादव

नायब तहसीलदार पद से सेवानिवृत्त महेंद्र यादव के पुत्र विजय यादव जौनपुर के चंदवक में ग्राम विकास अधिकारी के पद तैनात थे। बुधवार को व‍िजय यादव का जन्‍मद‍िन था। वह अपने दोस्‍तों के साथ नगर कोतावली के तुलसीपुर स्थित कालिका ढाबे पर खाना खाने गए थे। जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान खाने को लेकर कुछ व‍िवाद हुआ और कुछ लोगों से मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में विजय यादव और उनके बड़े भाई सोम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रामा सेंटर में विजय यादव ने तोड़ा दम

मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल विजय यादव और उनके भाई को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया। ट्रामा सेंटर में विजय यादव की मौत हो गई, जबकि सोम की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया क‍ि ढाबे पर कई बोतल टूटी पड़ी म‍िली हैं। पुलिस ने ढाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन को लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।