Latest News खेल

गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट पहुंचा रेसलर सुशील कुमार,


  1. दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर एक लाख का इनाम रखा है. एक पहलवान की हत्या के मामले में सुशील कुमार आरोपी हैं. वह इस मामले में नाम आने के बाद से फरार चल रहे हैं. इस बीच गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील कुमार कोर्ट पहुंच गया है. रोहिणी कोर्ट में सुशील ने अग्रिम जमानत अर्जी लगाई है, जिस पर आज सुनवाई चल रही है.

पहलवान सुशील के वक़ील ने कोर्ट को कहा कि न तो उनकी तरफ़ से कोई फायरिंग की गई है और मारे गए पहलवान सागर राणा की लोगों की लडाई से कोई लेना देना है, मुझे स्पेशल ड्यूटी पर रखा गया था, खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने के लिए, मेरे साथ मेरी पत्नी और परिवार भी वहा रहते हैं, मेरी कार भी वहां थी, मुझे इसमें बेवजह फंसाया जा रहा है.

कल तक पहलवान सुशील कुमार मीडिया के कैमरों पर तस्वीरें खिचंवाते थे. सुशील कुमार के मेडलों के पोस्टर गली-गली में लगते थे, लेकिन आज दिल्ली पुलिस को चकमा देकर फरार सुशील कुमार के फरारी के पोस्टर छप रहे हैं, जिसपर एक लाख रूपए इनाम का एलान दर्ज है. सुशील की तलाश में यह पोस्टर जगह-जगह लगाए जा रहे हैं.

दरअसर, पहलवान सागर राणा के कत्ल में आरोपी सुशील कुमार अब दिल्ली पुलिस की क्राइम फाइल में मोस्टवॉन्टेड
है. इसे यूं समझिए कि सुशील कुमार के सिर पर अब एक लाख रूपए का इनाम दिल्ली पुलिस ने रखा है, जो कोई सुशील कुमार का सुराग दिल्ली पुलिस को देगा उसे एक लाख रूपए इनाम मिलेगा.

इसी केस में पुलिस ने सुशील कुमार के पीए अजय के सिर पर भी 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. दो दिन पहले पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया था और पुलिस ने इनाम रख दिया है.

आपको बता दे पांच मई को छत्रपाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान सागर राणा की हत्या कर दी गई थी. कमरे में कब्जे को लेकर विवाद हुआ था. आरोप है कि हत्या में सुशील कुमार शामिल थे, तभी से वो फरार चल रहे हैं. सुशील कुमार और उनके करीबियों के घर पर छापेमारी की गई, लेकिन सुशीस कुमार का कोई सुराग नहीं मिला.