News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गुजरात में केजरीवाल के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे,


अहमदाबाद, गुजरात में विधानसभा चुनाव में तेजी आ गई है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने अब लोगों को लुभाने के लिए जोर आजमाइश शुरू कर दी है। जहां रविवार को पीएम मोदी ने सौराष्‍ट्र में लोगों को संबोध‍ित क‍िया। वहीं पंचमहल जिले के हलोल में शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में रोड शो निकाला। इस दौरान लोगों के एक समूह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी की। गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

जितने भी नारे लगाओ, केजरीवाल ही आपको मुफ्त बिजली देगा

पंचमहल जिले के हलोल में रविवार शाम को रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित इसका जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे जिसके समर्थन में चाहें नारे लगा सकते हैं, लेकिन यह वह है जो उनके बच्चों के लिए स्कूल बनवाएगा और मुफ्त बिजली मुहैया कराएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) एक दिन मोदी समर्थक नारे लगाने वालों का दिल जीत लेगी। आप चाहे जितने भी नारे लगाओ, केजरीवाल ही आपको मुफ्त बिजली देगा।

युवाओं को देंगे 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता

उन्होंने कहा क‍ि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आप जिसे चाहें उसके समर्थन में नारे लगा सकते हैं। एक दिन हम आपका दिल जीत लेंगे और आपको अपनी पार्टी में लाएंगे। राज्य में बड़ी संख्या में युवा बेरोजगार थे। उन्होंने अपनी पार्टी की नौकरियों की ‘गारंटी’ और नौकरी के इच्छुक लोगों को 3,000 रुपये के बेरोजगारी भत्ते को दोहराते हुए कहा।

आम आदमी पार्टी ही केवल मुद्दों की करती है बात

उन्होंने लोगों को संबोधि‍त करते हुए दावा किया क‍ि राज्‍य में कोई पार्टी नहीं है, जो स्कूलों के बारे में बात करती है। क्या किसी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल बनाने और नौकरियां और मुफ्त बिजली देने का वादा किया था? यह केवल हमारी पार्टी है, जो इन मुद्दों पर बात करती है। केजरीवाल ने कहा कि अगर लोग गुंडागर्दी में विश्वास रखते हैं और गालियां देना पसंद करते हैं तो वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर सकते हैं।

जो Modi-Modi के नारे लगा रहे हैं..

▪️तुम्हारे बच्चों के लिए School तो केजरीवाल ही बनाएगा

▪️अस्पताल तो केजरीवाल ही बनाएगा

▪️बिजली मुफ़्त तो केजरीवाल ही करेगा

हमें किसी से कोई दुश्मनी नहीं, एक दिन इनका भी दिल जीत कर AAP में लेकर आएंगे ❤️

आपने उन्हें 27 साल दिए, मुझे पांच साल दीजिए

उन्होंने कहा क‍ि स्कूल बनवाना है तो मेरे पास आओ। मैं इंजीनियर हूं। बिजली चाहिए, अस्पताल चाहिए, सड़क चाहिए तो मेरे पास आओ. नहीं तो उनके पास गुंडागर्दी करने जाओ। उन्होंने कहा क‍ि मैं यहां पांच साल की मांग करने आया हूं। आपने उन्हें 27 साल दिए, मुझे पांच साल दीजिए। अगर मैं नहीं दे पाया तो मैं आपके पास फिर कभी नहीं आऊंगा। आम आदमी पार्टी (आप) अगले महीने होने वाले चुनाव में पहली बार गुजरात की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी ने खुद को सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मुख्य दावेदार के रूप में स्थापित किया है और अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, मनीष सिसौदयिा अपने उम्मीदवारों के लिए आक्रामक रूप से प्रचार कर रहे हैं।