Latest News करियर

गेल इंडिया में निकली 282 नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों की भर्ती, इस तारीख से करें आवेदन


नई दिल्ली, । GAIL Recruitment 2022: गेल में सरकारी नौकरी या सावर्जनिक क्षेत्र के उपक्रमों में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खुशखबरी। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों में से एक और महारत्न कंपनी – गेल (इंडिया) लिमिटेड ने विभिन्न विभागों में नॉन-एग्जीक्यूटिव के कुल 282 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी संक्षिप्त विज्ञापन (सं. GAIL/OPEN/MISC/01/2022) के अनुसार केमिकल, लैबोरेट्री, मेकेनिकल, टेलीकॉम / टेलीमेट्री, इलेक्ट्रिकल, फायर एण्ड सेफ्टी, इंस्ट्रूमेंटेशन, स्टोर एण्ड पर्चेज, सिविल, फाइनेंस एण्ड एकाउंट्स, ऑफिशियल लैंग्वेज, मार्केटिंग और ह्यूमन रिसोर्सेस विभागों में नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती की जानी है। हालांकि, कंपनी द्वारा विभागों के अनुसार पदों व घोषित रिक्तियों की जानकारी संक्षिप्त विज्ञापन में नही दी गई है।

GAIL Recruitment 2022: गेल 282 नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

गेल नॉग-एग्जीक्यूटव भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, gailonline.com पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन की प्रक्रिया 16 अगस्त को सुबह 11 बजे से शुरू होगी और उम्मीदवार 15 सितंबर 2022 की शाम 6 बजे तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन शुल्क को लेकर कोई भी विवरण संक्षिप्त विज्ञापन में गेल ने जारी नहीं किया है। ऐसे में उम्मीदवारों को अधिक जानकारी के लिए गेल नॉन-एग्जीक्यूटव भर्ती अधिसूचना आवेदन शुरू होने की तिथि को जारी होने का फिलहाल इंतजार करना होगा।

बता दें कि भारत सरकारी महारत्न कंपनी गेल इंडिया लिमिटेड देश की नंबर 1 गैस कंपनी है। कंपनी द्वारा नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर नियमित आधार पर भर्ती की जानी है। हालांकि, कंपनी ने पदों के नाम, रिक्तियों की संख्या, उनके जरूरी योग्यता आदि की जानकारी साझा नहीं की है, जो कि कंपनी द्वारा विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से जारी किए जाएंगे।