Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सुष्मिता देव : कांग्रेस नेता सुरेजवाला बोले- सोनिया गांधी को उनका कोई पत्र नहीं मिला है


  • नई दिल्‍ली, ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने रविवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्‍यक्ष को लिखे इस्‍तीफे में सुष्मिता ने मौके देने और मार्गदर्शन के लिए सोनिया गांधी का आभार जताया था। सूत्रों के अनुसार सुष्मिता देव ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रही है। इस सबके बीच अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा मैंने सुष्मिता देव से बात करने की कोशिश की, उनका फोन बंद था। वह एक समर्पित कांग्रेस कार्यकर्ता थीं और शायद आज भी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनका कोई पत्र नहीं मिला है. वह अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व है, जब तक मैं उससे बात नहीं करता तब तक टिप्पणी नहीं कर सकता।

मीडिया में सूत्रों के हवाले से छपी खबरों के अनुसार तृणमूल में शामिल होने के बाद सुष्मिता त्रिपुरा की प्रभारी बनाई जा सकती है। ध्‍यान रहे देश के पांच राज्‍यों के साथ 2022 में त्रिपुरा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। त्रिपुरा में बड़ी संख्या बांग्ला भाषी जनसंख्या है और इसीलिए टीएमसी आगामी चुनाव में सत्‍ता पर काबिज होने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएगी।।