Latest News उत्तराखण्ड नयी दिल्ली

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने उत्तराखंड में दिया चुनावी मंत्र,


  1. देहरादून : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बल पर चुनावी मैदान में कदम रखती है. उन्होंने कहा कि पंचायत से लेकर विधानसभा चुनावों में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम होती है. ऐसे कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत के साथ ही वर्तमान सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पहाड़ में विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा के लिए ऑल वेदर रोड का निमार्ण कार्य अगले साल 2022 तक पूरा हो जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से रणनीति बनाकर कार्य करना शुरू कर दें.

बता दें कि भाजपा ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि बुधवार को पार्टी की ओर से विधानसभा चुनावों के प्रबंधन के लिए कई टीमों का ऐलान कर सकती है. भाजपा उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने इसके संकेत दिए हैं कि भाजपा का प्रदेश नेतृत्व चुनाव प्रबंधन टीमों के गठन की अंतिम प्रक्रिया देने में जुटा हुआ है.