Latest News करियर नयी दिल्ली

गेल ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर निकाली है वैकेंसी, 15 मार्च तक करें आवेदन


GAIL Limited Recruitment 2023: गेल इंडिया लिमिटेड (GAIL India Limited) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (Executive Trainee) पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर फिलहाल आवेदन प्रक्रिया चल रही है और यह 15 मार्च, 2023 तक चलेगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी एक बात का ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं होंगे। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, यह भर्ती अभियान एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के कुल 47 पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित किया जा रहा है। इनमें 20 पद एग्जीक्यूटिव ट्रेनी केमिस्ट्री, 11 सिविल और 8 पद Executive Trainee के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इन पदों पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह पढ़ लें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की गड़बड़ी पकड़ में आने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एग्जीक्यूटिव ट्रेनी केमिकल पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास न्यूनतम 65% अंकों के साथ केमिकल / पेट्रोकेमिकल / केमिकल टेक्नोलॉजी / पेट्रोकेमिकल टेक्नोलॉजी / केमिकल टेक्नोलॉजी एंड पॉलिमर साइंस / केमिकल टेक्नोलॉजी एंड प्लास्टिक टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में बैचलर की डिग्री होनी चाहिए।

वहीं, उम्मीदवार के पास न्यूनतम 65% के साथ सिविल में इंजीनियरिंग / प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल पर योग्यता की जांच करनी चाहिए।

GAIL Limited Recruitment 2023 Know how to apply: गेल एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती के लिए ऐसे करें अप्लाई

गेल एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाना होगा। अब होमपेज पर करियर लिंक पर क्लिक करें। रजिस्टर करें और आवेदन पत्र भरें। सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। शुल्क जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लें।