पटना

गोपालगंज: उत्पाद विभाग के अपर मुख्य सचिव के. के. पाठक पहुंचे बलथरी चेक पोस्ट पर


गोपालगंज। उत्पाद विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक शराब तस्करी के मामले की जांच पड़ताल करते हुए इस पर लगाम लगाने के उद्देश्य से गोपालगंज का दौरा किए। इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के साथ बैठक करते हुए जिले में शराब तस्करी के मामले पर नियंत्रण करने के लिए रणनीति बनाई। इसके बाद तीनों अधिकारी उत्तर प्रदेश की सीमा पर बलथरी चेक पोस्ट पर पहुंचे जहां उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे वाहनों की जांच पड़ताल का जायजा भी उन्होंने लिया और वहां मौजूद कर्मियों तथा अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

के के पाठक के गोपालगंज पहुंचने से पूरे प्रशासनिक में हलचल देखने को मिली इस दौरान उत्पाद अधीक्षक तथा उत्पाद विभाग के और वरीय पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए और गोपालगंज जिले से होकर पूरे बिहार में शराब की सप्लाई पर नकेल कसने के लिए रणनीति बनाई गई।

इस दौरान गोपालगंज के अधिकारियों ने भी यहां की स्थिति से उन्हें अवगत कराया और जहरीली शराब कांड में मरे हुए लोगों के बारे में भी और उस घटना के संदर्भ में भी चर्चा की गई और इस तरह की घटना का पुनरावृति न हो इसके लिए विशेष रणनीति बनाई गई। शराब कारोबारियों पर सख्ती के साथ निपटने के लिए जिला प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसके बारे में भी अपर मुख्य सचिव को जानकारी दी गई।