पटना

गोपालगंज: कटेया में मद्य निषेध, उत्पाद व निबंधन मंत्री का हुआ भव्य स्वागत


कटेया (गोपालगंज) बिहार सरकार के मद्य निषेध, उत्पाद व निबंधन मंत्री माननीय सुनील कुमार मंत्री बनने के बाद पहली बार रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान वे प्रखंड के कन्या उच्च विद्यालय के प्रांगण में पहुंचे। जहां जदयू कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। साथ ही फूल माला व अंग वस्त्रों से भी सम्मानित किया। बता दें कि माननीय मंत्री विधायक बनने के बाद से ही अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते रहे हैं। साथ ही आम जनता की समस्याओं को सुनने एवं उसका हर संभव निदान कराने का आश्वासन भी देते रहे हैं।

वही मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। उनके इस दौरे को देख कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखने के साथ साथ आम जनता भी उनसे प्रभावित दिखी। वहीं उनके इस दौरे पर विधानसभा क्षेत्र के जदयू और भाजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि कटेया की जनता का हमें भरपूर सहयोग मिला है। जिसके बदौलत हम आज मंत्री बने हैं। हमने चुनाव प्रचार के दौरान भी कहा था कि जहां तक संभव हो सकेगा हम क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। हमारे सामने जब भी कोई समस्या आएगी हम उस पर विचार करेंगे।

हम आज भी आप लोगों को भरोसा दिलाने आए हैं कि आप लोग जब भी हमें याद करेंगे हम हमेशा आपके साथ खड़े मिलेंगे। विधायक बनने के बाद भी कई समस्याओं से अवगत हुए और उनमें से कई कार्यों में प्रगति भी की है। कटेया बाईपास की समस्या से क्षेत्र के लोगों को बहुत जल्द से जल्द निजात मिलने वाला है। इस बाईपास में एक महत्व समस्या है, जिसकी विभागीय कार्यवाही प्रारंभ हो गई है। वही इस मौके पर माननीय मंत्री को बहुत से लोगों ने फूल माला और अंग वस्त्र से स्वागत किया। प्रखंड के पानन महुअवा में भी लोकायन मंच के तत्वावधान माननीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि आनंद मिश्र, भाजपा नेता अमरेश राय, कौसल किशोर मिश्र,योगेंद्र तिवारी, विश्वरंजन स्वरूप पाठक, मनोज तिवारी, रितेश राय, अनवर मियां, सुरेंद्र पाठक, मनीष मिश्र, टीएन राय, शत्रुघ्न गुप्ता, प्रदीप धनराज, हरेंद्र तिवारी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।