पटना

गोपालगंज: मांझा के पैठान पट्टी में भीषण डकैती, डकैतों महिला को मारी गोली; मौत


गोपालगंज। मांझा थाना क्षेत्र के पैठान  पट्टी में सोमवार की रात्रि भीषण डकैती हुई। जिसमें डकैतों ने गृहस्वामी एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी। प्राप्त सूचना अनुसार पठान पट्टी के राजू सिंह अपनी गाड़ी चलाते हैं और वह अपनी गाड़ी लेकर कहीं बाहर गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी गीता देवी अपने दो छोटे-छोटे मासूम बच्चों के साथ तथा अपनी सास के साथ थी।

परंतु पड़ोस में ही अष्टयाम हो रहा था जहां उनकी सास अष्टयाम देखने चली गई थी और इसी का फायदा उठाकर उनके घर में डकैतों ने हमला कर दिया और अकेली गीता देवी डकैतों से जूझती रही परंतु काफी संख्या में उपस्थित डकैतों ने गीता देवी की मारपीट कर नृशंस हत्या कर दी और घर के सारे सामान गहने नगद सहित 20 लाख से ज्यादा की संपत्ति लूट ली है।

सुबह जब परिजन घर पर पहुंचे तो  स्थिति देखकर सब की हालत खराब हो गई और घर में कोहराम मच गया गीता देवी के दो छोटे बच्चों में एक 3 साल की बिटिया है और एक डेढ़ साल का नन्हा मासूम बच्चा। यह दोनों बच्चे सोए हुए थे और नींद खुली तो मां को मृत पाया। बच्चों और परिवार के साथ ही पति राजू सिंह की  हालत खराब है और सब का रो-रो कर बुरा हाल है पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।