पटना

गोपालगंज: मीरगंज से सरिया लदा ट्रक लूटने वाले सभी अपराधी गिरफ्तार


गोपालगंज। पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पिछले हफ्ते मीरगंज में सरिया लदे हुए ट्रक को अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट लिया था। जिसके बाद ट्रक मालिक श्रवण कुमार झा के द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया। जिसके आधार पर पुलिस ने एसआईटी का गठन कर जांच पड़ताल शुरू किया और गुप्त सूचना के आधार पर इस लूट कांड में शामिल सभी 5 अपराधियों को उसी चोरी की बोलेरो के साथ पकड़ा।

जिस बोलेरो से इन लोगों ने ट्रक को लूटा था। इसमें प्रमोद भगत, गुड्डू कुमार और सिकंदर सिद्धकी के साथ दीपक कुमार राम और अजय कुमार को दो देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया  उसके बाद पुलिस ने जब इन अपराधियों से पूछताछ शुरू की तो इन लोगों ने बताया कि लूटा हुआ ट्रक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के बरहज में भोला जयसवाल कि मदद से संतोष जयसवाल को बेचा गया है। उसके बाद वहां से ट्रक सोनपुर के तरफ छुपाने के लिए भेजी जा रही है।

त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन सभी क्षेत्रीय थानों को अलर्ट कर दिया और सघन जांच अभियान शुरू करवा दिया गया जांच अभियान चलाते हुए पुलिस ने मढ़ौरा में उस ट्रक को पकड़ लिया तथा उस पर सवार पंकज कुमार, पवन कुमार, और सोनू जयसवाल को हिरासत में ले लिया गया फिर देवरिया में छापेमारी करते हुए चोरी की सरिया खरीदने के आरोप में वहां के व्यापारी संतोष जयसवाल और भोला जयसवाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस कांड में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।