पटना

गोरौल: पुलिस ने सेवा निवृत्त फौजी का शव सड़क किनारे से किया बरामद


गोरौल (वैशाली)(आससे)। गोरौल थाना क्षेत्र के हुसैना-सोंधो मुख्य मार्ग के वभनटोली गांव के निकट सड़क किनारे एक बाइक सवार व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रतापटांड़ गांव निवासी भूप नारायण सिंह के 42 वर्षीय पुत्र सेवा निवृत्त फौजी उमेश कुमार के रूप में की गई है।

घटना के सम्बंध में बताया गया है कि मृतक रुसुलपुर कोरीगांव रुक्मंजरी निवासी जवाहर पासवान के यहां बकाया पैसा मांगने के लिये बीते रात्रि ही पहुचा था और अचानक गाड़ी खराब हो गयी जिसके बाद मृतक जवाहर पासवान के बाइक संख्या बीआर 31 डब्लू-9788 से घर लौट रहा था कि उसकी बाइक भवनटोली गांव चंवर में बीते रात्रि काफी कुहासे के कारण फिसल गई और अंदरूनी चोट के कारण वह गिरकर वेहोश हो गया। रात भर कड़ाके की ठंढ में रहने के कारण उसकी मौत हो गयी। वहीं मृतक के भाई सत्येंद्र कुमार के द्वारा गोरौल थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि उसके भाई के गले मे चोट का निशान है जिससे उसकी मौत हो गयी है।

सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह, विकास कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि एक शव को बरामद किया गया, जिसे पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की यह मामला दुर्घटना का है या हत्या का मामला है। हालांकि कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।