Latest News खेल

गोल्फर टाइगर वुड्स सड़क दुर्घटना में हुए गंभीर रूप से घायल, दोनों पैरों में आई काफी चोट


मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स लॉस एंजिल्स में हुए एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास हुआ। वह उस समय कार में अकेले थे जब सड़क के बीच ‘डिवाइडर’ से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई। हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी। वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका।

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा, उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके। उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है। दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि वह अपने पैर गंवा चुके है या नहीं।

फिलहाल उनके पैरों का आपरेशन चल रहा है। अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी। यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी। शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है। उन्होंने कहा, वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए।

वुड्स सप्ताह के आखिर में जेनेसिस इंविटेशनल टूर्नामेंट के लिए लॉस एंजिलिस में थे। उन्हें सोमवार और मंगलवार को डिस्कवरी के गोल्फ टीवी के लिये शूटिंग करनी थी। उन्होंने सोमवार को एक फोटो भी ट्वीट की थी। पंद्रह बार के मेजर चैम्पियनशिप विजेता वुड्स की दिसंबर में कमर की सर्जरी हुई थी जो उनकी पांचवीं सर्जरी थी।