News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

घर पर पहुंची पंजाब पुलिस तो भड़के कुमार विश्वास, कहा- ‘देश मेरी चेतावनी याद रखे’


 नई दिल्ली/गाजियाबाद। पंजाब पुलिस बुधवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास के घर कार्रवाई के लिए पहुंची है। इसको लेकर कवि ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी दी है।

अपने ट्वीट में देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाते हुए लिखा है- ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।’

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किस मामले के तहत उनके खिलाफ केस किया गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उनके द्वारा दिए गए बयान को लेकर पुलिस कार्रवाई के लिए उनके घर पहुंची है। उल्लेखनीय है कि चुनाव से पहले कुमार विश्वास के एक बयान को लेकर काफी बवाल हुआ था। कवि ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने देश को तोड़ने की बात की थी। वहीं केजरीवाल ने जवाब में खुद को स्वीट आतंकी बताया था, जो लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल खुलवाता है।