पटना

छपरा: कैट के प्रमंडलीय अध्यक्ष ने उपमुख्यमंत्री से 100 बेड का कोविड हॉस्पिटल खोलने की रखी मांग


छपरा। कफ़ेंडरेशन आफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा द्वारा उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें बिहार के हर जिले से व्यापारियों ने भाग लिया।

सारण कैट के प्रमंडलीय अध्यक्ष वरुण प्रकाश राजा ने उपमुख्यमंत्री के समक्ष अपनी कुछ बाते रखी जिसमे शहर में जगह-जगह पर ऑटो हैंड सेनेटाइजर मशीन लगाने के लिए आदरणीय जिलाधिकारी से अनुमति दिलाई जाए। छपरा में 100 बेड का कोविड हास्पिटल जिसमे ऑक्सीजन की सुविधा होगी खोलने के लिए हमने छपरा जिलाधिकारी को आवेदन दिया था, उसकी अनुमति दी जाए।

सारण के लिए अलग कोविड हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जाए जो 24×7 एक्टिव हो, जिससे पानापुर, सिताबदियारा मढ़ौरा गरखा जैसे इलाको में रहने वालों को एम्बुलेंस अथवा उपचार में तुरंत मदद मिल सके। छपरा, सिवान, गोपालगंज में वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाई जाए। जिससे मरीजो को ससमय मदद मिल सके, जिन मरीजो की वेंटिलेटर की कमी के मृत्यु हो जाती है उनकी जिंदगी बच सके।

समाजसेवियों की बात को प्रशासन द्वारा अनसुना ना किया जाए, हम अब मदद करना चाहते हैं पर हमें अनुमति और सहायता नही प्राप्त हो रही। इन सब बातों पर आदरणीय उपमुख्यमंत्री द्वारा जल्द से जल्द सहायता और कार्यवाई कराने का आश्वाशन दिया।