पटना

छपरा: पुल से खिलौना की तरह नीचे गिरा पिकअप वैन, दो जख्मी एक की मौत


छपरा। छपरा में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक पिकअप वैन खिलौने की तरह पुल के नीचे आ गिरा। रविवार को सुबह हुई इस घटना में ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, वैन पर सवार दो अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। जख्मी व्यक्तियों में पिकअप वैन के मालिक का बेटा भी शामिल है। वहीं मृत ड्राइवर की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी मुन्ना कुमार का 30 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, यूपी के बलिया से एक पिकअप वैन परवल लादकर छपरा आ रहा था। पिकअप वैन जयप्रभा सेतु पर पहुंचा ही था कि वह अनकंट्रोल हो गया। बताया जाता है कि ड्राइवर ने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन वाहन पर नियंत्रण नहीं आ सका। इसके बाद पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ पिकअप वैन नीचे जा गिरा। इसमें ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ड्राइवर को मांझी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

हादसे में पिकअप वैन के मालिक बलिया जिले के करण छपरा गांव निवासी हरेराम सिंह का पुत्र आलोक कुमार एवं एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। दोनों घायलों का इलाज माझी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। हादसे में डैमेज हुए पिकअप वैन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।