Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद दोबारा रिलीज होगी द कश्मीर फाइल्स,


नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri Announces The Kashmir Files Re-releasing: साल 2022 में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर नई अपडेट सामने आई है। 11 मार्च, 2022 को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी और फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई। अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म को एक बार फिर रिलीज किया जा रहा है।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के दोबारा रिलीज की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी को कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर दोबारा रिलीज हो रही है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई फिल्म एक साल में दो बार रिलीज हो रही है। अगर आप बड़े पर्दे पर द कश्मीर फाइल्स को देखने से चूक गए हैं तो अपनी टिकट अब बुक कर लें।”

jagran

अनुपम खेर ने बताई दोबारा रिलीज की वजह

द कश्मीर फाइल्स के दोबारा रिलीज की वजह फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने साफ की है। ट्विटर पर फिल्म के री-रिलीज की जानकारी शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “शायद पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई फिल्म एक ही साल के अंदर दूसरी बार दोबारा रिलीज हो रही है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर कल रिलीज हो रही है, कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को ट्रिब्यूट देने के लिए फिल्म को जरूर देखें।” ट्वीट के साथ अनुपम ने हैशटैग करते हुए लिखा- #33YearsOfKPEXodus

दोबारा रिलीज होने की ये है वजह

द कश्मीर फाइल्स के दोबारा रिलीज होने की पीछे की वजह अनुपम खेर ने बताई। एक्टर के अपने ट्विटर पोस्ट पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि लोगों की डिमांड पर सनसनीखेज द कश्मीर फाइल्स फिर रिलीज हो रही है।