Latest TOP STORIES आगरा उत्तर प्रदेश

छापेमारी करने गई पुलिस को शराब माफियाओं ने बंधक बनाकर पीटा


यूपी: शराब माफिया ने पुलिस टीम पर किया हमला, वर्दी उतरवाकर पीटा, दारोगा घायल, सिपाही की मौत
कासगंज। इन दिनों माफिया और शराब माफिया सरकार और प्रशासन पर भारी पड़ रहे हैं। कई खनन माफिया प्रशासन के अधिकारियों के साथ मारपीट में गुरेज नहीं करते वहीं शराब माफिया जो भरपूर नकली शराब बेचते हैं जिससे आए दिन मौतें हो रही हैं वो भी पुलिस और प्रशासन को कुछ भी नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला आज कासगंज में आया जिसमें शराब माफियाओं में पुलिस वालों की जमकर पिटाई की।
सिढ़पुरा थाना इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की सूचना पर कार्रवाई को निकले सिढ़पुरा थाने के दरोगा और एक सिपाही की शराब माफियाओं ने घेरकर पिटाई की।  उनकी वर्दी उतरवा दी और लाठी-डंडों व अन्य हथियारों से जमकर पीटा। दारोग की मौत हो गई है। सिपाही गंभीर रूप से घायल है। लहूलुहान हुए दरोगा और सिपाही को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया था। मंगलवार देर शाम सिढ़पुरा थाने के दरोगा अशोक कुमार एवं सिपाही देवेंद्र बाइक से अवैध शराब बनने की सूचना पर नगला भिकारी और नगला धीमर के जंगलों की ओर पहुंचे। वहां आरोपियों ने दरोगा और सिपाही को बंधक बना लिया।
उनकी वर्दी उतरवा ली और पीटकर लहूलुहान अवस्था में छोड़कर भाग गए। जानकारी पर सिढ़पुरा थाना सहित अन्य थानों की पुलिस और पीएसी मौके पर पहुंची। करीब डेढ़ घंटे की तलाशी के बाद दोनों खेतों में पड़े मिले। गंभीर अवस्था में उन्हें नजदीकी गंजडुंडवारा चिकित्सालय से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। सिढ़पुरा थाने के एक दरोगा और सिपाही सूचना पर नगला धीमर और नगला भिकारी की ओर आए थे। जहां उनके साथ जमकर मारपीट की गई।