News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

जब फ्लाइट में चले लात-घूंसे, एयरहोस्टेस को भी भागना पड़ा, बैंकॉक से कोलकाता आ रहे प्लेन


नई दिल्ली, । फ्लाइट में सीट को लेकर अकसर आपने कहासुनी होने की बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी फ्लाइट में सीट को लेकर लात घूंसे चल पड़े हों। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ यात्री सीट लेकर लड़ते दिखाई दे रहे हैं।  

पहले हुई कहासुनी, फिर हुई हाथापाई

दरअसल, वीडियो में बैंकॉक से कोलकाता आ रही थाई एयरवेज की एक फ्लाइट में यात्रियों के बीच लड़ाई दिखाई दे रही है। इस वीडियो की शुरुआत में एक यात्री दूसरे से सीट को लेकर झगड़ता है तो दोनों में कहासुनी बढ़ जाती है, जिसके बाद दोनों हाथापाई पर उतर जाते हैं।

 

मामूली कहासुनी के बाद हाथापाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो व्यक्तियों के बीच सीट को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी कैसे हाथापाई में बदल जाती है। पहला व्यक्ति जैसे ही हाथ उठाता है तो दूसरा उसे हाथ नीचे करने को कहता सुनाई देता है। इसके बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है। दूसरे व्यक्ति के कुछ दोस्त भी आ जाते हैं और उसे पीटने लगते हैं।

एयरहोस्टेस और कैबिन क्रू करते है रोकने की कोशिश

दोनों व्यक्तियों में जैसे ही बहस शुरू होती है तो एक एयरहोस्टेस झगड़ा शांत करवाने के लिए आगे आती है और दोनों को काफी समझाती है। एयरहोस्टेस के काफी समझाने के बाद भी दोनों झगड़ते रहते हैं और आखिर में उनमें हाथापाई ही शुरू हो जाती है। इसे देखते ही एयरहोस्टेस को पीछे भागने को मजबूर होना पढ़ता है। वहीं, दूसरी कैबिन क्रू की सदस्या फोन पर अधिकारी से बातचीत करती दिखाई देती हैं।