Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर : कई जिलों के पुलिस प्रमुखों समेत 13 पुलिस अधिकारियों के तबादले


  1. श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने घाटी के कई जिलों के पुलिस प्रमुखों सहित 13 पुलिस अधिकारियों के तबादलों एवं पदस्थापन का आदेश दिया है।

बृहस्पतिवार देर रात को जारी एक आदेश में, कई जिलों के पुलिस अधीक्षकों (एसपी) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों के तबादले की जानकारी दी गई है।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी सुनील कुमार जो तैनाती के आदेश का इंतजार कर रहे थे, उन्हें उपलब्ध रिक्ति पर रेलवे, जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी के पद पर तैनात किया गया है।

पुलवामा के एसएसपी आशीष कुमार मिश्रा (आईपीएस) को अनंतनाग का एसएसपी तैनात किया गया है। अनंतनाग के एसएसपी के पद पर तैनात इम्तियाज हुसैन मीर को आईआरपी की आठवीं बटालियन का कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) बनाया गया है।

आईपीएस निखिल बोरकर का अनंतनाग मुख्यालय के एएसपी से स्थानांतरित कर गांदेरबल का एसपी तैनात किया गया है। उन्होंने सुहैल मुनावर मीर की जगह ली है जिन्हें जम्मू-कश्मीर पुलिस की पांचवी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर (सीओ) के तौर पर तैनात किया गया है।

पदस्थापन के आदेश का इंतजार कर रहे रणधीर सिंह को आदेशानुसार कमांडेंट जनरल, होमगार्ड/नागरिक सुरक्षा/राज्य आपदा मोचन बल, जम्मू-कश्मीर के एसओ के पद पर तैनात किया गया है।