पटना

जहानाबाद: उत्पाद विभाग के डिपो में चल रही थी शराब पार्टी, कैमरा देख भाग खड़े हुए लोग


उत्पाद अधीक्षक ने कहा, दोषियों को भेजा जाएगा जेल

जहानाबाद। सूबे की सरकार जहां एक ओर शराबबंदी कानून को सफ़ल बनाने के लिये एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है, वहीं दूसरी ओर सरकारी कर्मचारी ही इस कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहै हैं। ऐसा ही एक मामला जहानाबाद के उत्पाद विभाग के डिपो में देखने को मिला, विभाग के चालक सहित 3 लोग शराब पीते रंगे हाथ पकड़े गए। हालांकि कैमरा देखते ही तीनो भाग निकले। वहीं मौके से पांच केन बियर की बोतलें बरामद की गई है।

दरअसल, उत्पाद विभाग का ड्राइवर डिपो में अपने दो सहयोगियों के साथ बैठकर शराब पी रहा था और आसपास के लोगों को भी शराब की बोतलें बांट रहा था। इस बात की जानकारी जैसे ही मीडिया को लगी, मीडियाकर्मी डिपो पहुंच गए। इधर शराब पार्टी कर रहे लोगों की नजर जैसे ही मीडियाकर्मियों पर पड़ी, वे इधर-उधर भागने लगे। लेकिन, मीडियाकर्मियों ने शराब पी रहे ड्राइवर से बात करनी चाही तो उसने कैमरे के सामने चुप्पी साध ली और चुपके से मौके से भाग निकला।

इधर उत्पाद अधीक्षक ने इस बात की भनक लगते ही मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। हालांकि, तबतक चालक समेत तीनो लोग भागने में सफ़ल हो गए थे। इस बाबत उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि कार्यालय बंद होने के बाद कार्यालय के एक कमरे में कुछ लोग शराब की पार्टी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शराब पीते लोगों में एक उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर दामोदर कुमार शामिल है, जिसकी पहचान कर ली गयी। साथ ही अन्य लोगो की भी पहचान की जा रही है।

उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व डिपो में शराब की विनिष्टिकरण की गई थी। संभवतः उसी दौरान या जप्त की गई शराब में से कुछ बोतलें चोरी कर ये लोग पार्टी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी लोग दोषी है, सबों पर विभागीय कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जाएगा।