पटना

जहानाबाद: कदाचार के आरोप में निष्कासित छात्र व परिजनों ने पुलिस पर किया पथराव


सड़क जामकर किया हंगामा, पुलिस ने किया बल प्रयोग

जहानाबाद। बुधावार को इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान कदाचार के आरोप में निष्कासीत हुई छात्राओं एवं उसके परिजनों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने विद्यालय के गेट पर जमकर पथराव भी किया। इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। मामला नगर थाना क्षेत्र के राज्य संपोषित बालिका विद्यालय के समीप का है।

दरअसल कल मंगलवार को नकल करने के आरोप में इस विद्यायल से 27 छात्राओं को निष्कासित किया गया था। परन्तु आज निष्कासित सभी छात्रायें फि़र से एग्जाम देने पहुंच गयी, जहां वीक्षक ने उन्हें परीक्षा हॉल से बाहर कर दिया। इसके बाद छात्रायें एवं उसके परिजन आक्रोशित हो गए और विद्यायल के समीप जहानाबाद-घोसी पथ को जामकर हंगामा करने लगे।

इधर जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस समझने-बुझाने की प्रयास कर रही थी। इतने में उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तीतर-बितर करने को लेकर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम को समाप्त कराया। इस बाबत एसडीओ निखिल धानराज ने बताया कि सभी निष्कासित छात्राओं को फि़र से फ़ॉर्म भरवाया जाएगा और इनकी अप्रैल माह में रिएक्जाम लिया जाएगा।