पटना

जहानाबाद: काको में ज्वेलरी शॉप से दो लाख नकदी सहित लाखों के जेवरात की चोरी


सेंधमारी कर दुकान में घुसे थे चोर, पुलिस सक्रियता पर उठे सवाल

काको (जहानाबाद)। पुलिस की सक्रियता को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने एक बार  फिर आभूषण दुकान में सेंधमारी कर दो लाख नगदी सहित लाखों रुपये के गहने चुरा ले गए। घटना काको बाजार में रविवार की मध्य रात्रि की है। चोरी की घटना को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया है।

दरअसल चोरो ने मध्य रात्रि में सुहाग ज्वेलर्स की दुकान से नगदी समेत लाखों की गहने चुराया लिया है। सुहाग ज्वेलर्स मुख्य बाजार के एन एच 110 पर है, जहां चोरो ने छत पर चढ़कर सीढ़ी के रास्ते दुकान का पीछे के दीवार में सेंधमारी कर दुकान में दाखिल हो गए और इत्मीनान से दुकान में रखे तिजोरी तोड़कर तिजोरी में रखे दो लाख नगद समेत लगभग दस लाख रूपए की सोना चांदी पर हाथ साफ कर दिया।

चोर यहीं पर नही रुके, बल्कि बगल के मुन्ना ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान का दीवार भी काटने का प्रयास किया। लेकिन संयोग से खट खट की आवाज सुनकर लोग जग गए और स्थानीय लोगों द्वारा शोरगुल करने पर चोर भाग खड़े हुए। भागने के क्रम में चोरों का घटना स्थल पर एक चादर एवं टॉर्च छूट गया है। लोगों के जगने के कारण मुन्ना ज्वेलर्स की दुकान बच गई, अन्यथा उसपर भी चोरो ने हाथ साफ कर दिया होता।

इधर शोरगुल सुनकर पेट्रोलिंग गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। वहीं वारदात की सूचना पाली निवासी दुकानदार संजय कुमार को दी गई। भुक्तभोगी संजय कुमार ने थाने में आवेदन दिया है, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। इधर बाजार में लगातार हो रही चोरी की घटना से व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त हो गया है। डरे सहमे व्यापारी, पुलिस की सक्रियता व रात्रि गस्ती पर सवाल खड़े कर रहे है।