पटना

अरवल में आलू लादे ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद


पंजाब से लोडेड शराब की पटना में की जानी थी डिलीवरी

कलेर (अरवल)। कलेर पुलिस ने एक आलू लदे ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई है। मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर अहले सुबह सोन नहर के समीप पुलिस अवर निरीक्षक ओम प्रकाश रजक के नेतृत्व में वाहन जांच किया जा रहा था। इसी क्रम में औरंगाबाद की ओर से आ रही एक ट्रक को रोका गया। गाड़ी के ऊपरी हिस्से में आलू लदा हुआ था। पुलिस ने शक के आधार पर ट्रक को जप्त कर थाना लाकर उसकी जांच की तो गाड़ी में से शराब बरामद हुआ।

इस संबंध में कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि अहले सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 139 कलेर सोन नहर के समीप वाहन जांच के दौरान ट्रक गाड़ी नंबर पीबी 23के 8535 से आलू लादे ट्रक से 7080 बोतल से 2637 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। शराब किंग्स गोल्ड रोल स्टाइल क्लासिक वैक्सी ब्रांड का है। उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार चालक नरपिंदर सिंह जिला बरनाला व उपचालक गुरजीत सिंह जिला पटियाला पंजाब का रहने वाला बताया जाता है। चालक एवं उप चालक के खिलाफ शराब अधिनियम का मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि हमें शराब की गाड़ी पंजाब के राजपुरा ढाबा से सौंपी गई थी, जिसे पटना पहुंचाने को कहा गया था। इधर सूचना मिलते ही कलेर  थाना परिसर पहुंचे एसपी राजीव रंजन द्वारा चालक एवं उपचालक से पूछताछ कर असली शराब माफियाओं तक पहुंचने की करवाई में लगे है।