पटना

जहानाबाद: गोली मारकर व्यवसाई से लूटपाट के मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन


लूट के रुपये के साथ एक गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

जहानाबाद। दो दिन पूर्व जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पलटू बिगहा गांव के समीप किराना व्यवसाई से हुए लूट और गोली कांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने बताया की लूटपाट में शामिल एक अपराधी को लूट की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि लूट कांड का मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है। पकड़े गए अपराधी का नाम अमरजीत कुमार भारती बताया जाता है, जो मखदुमपुर थाना के काजीचक गांव का रहने वाला है।

दरअसल चार जुलाई को मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पलटू बिगहा गांव के समीप किराना व्यवसायी से 36 हजार रुपये लूटपाट के दौरान उसके ड्राइवर को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस पूरे मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी ने बताया कि चार जुलाई को किराना व्यवसायी रवि रंजन सामान की फेरी कर लौट रहा था। तभी मखदुमपुर के पलटूबीघा गांव के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के दम पर व्यवसायी से 36 हजार लूट लिए थे और लूटपाट के दौरान व्यवसायी के ऑटो ड्राइवर को गोली मार कर जख्मी  कर दिया था।

इस लूटकांड का उद्भेदन करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया की दूसरे फरार अपराधी कई लूट कांड की घटना में शामिल रहा है और उस पर जहानाबाद समेत कई थाने में लूट के मामले दर्ज है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए  जगह जगह छापेमारी की जा रही है। बताते चले की दिनदहाड़े इस लूट कांड से  आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल कायम हो गया था। हालांकि  पुलिस ने दो दिन के भीतर ही इस पूरे मामले से पर्दा उठाते हुए अपराधियों के मनोबल को ध्वस्त कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडेय तथा मखदुमपुर के थानाध्यक्ष राजेश कुमार  मौजूद थे।