पटना

जहानाबाद: जमीनी विवाद में घर में घुसकर की लूटपाट, गृहस्वामी को बनाया बंधक


बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़े मिले गृहस्वामी

हुलासगंज (जहानाबाद)। थाना क्षेत्र अंतर्गत खुदोरी पंचायत के बेनीपुर गांव में जमीनी विवाद में घर में घुसकर लूटपाट कर गृहस्वामी को बंधक बनाये जाने का मामला सामने आया है। इस बाबत पीड़िता सुनीता देवी ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे कुछ लोगों ने बोला कि हुलासगंज थाना का बड़ा बाबू का नाम लेकर घर का दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलते ही दस से पंद्रह लोग घर मे जबरन घुस गए और मारपीट कर समानों की लुटपाट शुरू कर दिया। इतना ही नही, जाते-जाते वे लोग साथ मे उनके पति वीरेंद्र यादव को भी बंधक बनाकर साथ में लेकर चले गए।

वहीं वीरेंद्र यादव ने बताया कि उन लोगों ने नरमा गांव के पश्चिम रोड किनारे जाकर उन्हें नशे का इंजेक्शन लगा दिया और उसे भागने को कहा। इसके उपरांत वे कुछ दूर तक भागे और फि़र गिरकर बेहोश हो गए। वहीं सुबह कुछ ग्रामीण को वो सड़क किनारे बेहोशी की अवस्था में घायल पड़े मिले। बताया जा रहा है कि उस जगह से नशे के इंजेक्शन की खाली शीशी भी मिली है।

इधर जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर वीरेंद्र यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। हालांकि वीरेंद्र यादव ने बताया कि वह उपेंद्र यादव सहित पांच लोगों को पहचानता है। उन्होंने बताया कि उपेंद्र यादव से पहले से जमीनी विवाद चल रहा था।