पटना

जहानाबाद: प्लूरल्स पार्टी ने पत्रकारों को किया सम्मानित, दिया पीपीई किट


घोसी (जहानाबाद)। स्थानीय ग्राम कंपलेक्स भवन में बुधावार को प्लूरल्स पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार के नेतृत्व में प्रखंड के सभी पत्रकारों को पीपीई कीट देकर सम्मानित किया गया। मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकार कोरोना वॉरियर्स है, जो अपने जान की बाजी लगाकर लोगों तक कोरोना से हुए नुकसान व संक्रमण से बचने को लेकर लगातार लोगों को जागरूक किया।

उन्होंने बताया कि जहां एक ओर चिकित्सक लोगों की इलाज करने में लगे थे, वही पत्रकार लोगों को जागरूक कर कोरोना चेन को तोड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रहे थे। इस दौरान कई पत्रकारों ने संक्रमण से अपनी जान भी गवाई है, लेकिन सरकार इन लोगों को कभी कोरोना वॉरियर्स का सम्मान नहीं दिया। मौके पर स्थानीय संवाददाता पंकज शर्मा, पंकज कुमार, विकास कुमार, उपेंद्र कुमार, कौशलेंद्र शर्मा, आदित्य शरण आदि मौजूद थे।

इधर हुलासगंज प्रखण्ड में भी कोरोना महामारी के दौर में अपनी जान की परवाह किये बगैर अपने काम को बखूबी अंजाम देने वाले स्थानीय संवाददाताओं को प्लुरल्स पार्टी की ओर से सम्मानित किया गया। सभी स्थानीय पत्रकार जो फ्रंटलाइन वर्कर के रूप मे कार्य कर रहे थे, उन्हें पीपीई किट देकर सम्मनित किया गया। मौके पर पार्टी के नेताओं ने कहा कि कोरोना का असर अभी कम जरूर हुआ है, पर खतरा अभी भी बना हुआ है। ऐसे में सबों को सावधान रहने एवं कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की जरुरत है।

मौके पर प्लुरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को निष्पक्ष पत्रकारिता एवं फ्रंटलाइन वर्कर के रूप मे कार्य करने के लिए आभार जताया। इस अवसर पर पार्टी के पर्वतारोही महेंद्र कुमार, रविश भारती एवं वशिष्ठ नारायण गौरव आदि मौजूद थे।