पटना

जहानाबाद: महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी


डॉगस्क्वॉयड और एफ़एसएल की टीम जांच में जुटी

जहानाबाद। जिले के कल्पाओपी क्षेत्र के मचलाइलाके में एक महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। महिला की गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है, जिससे उसकी पहचान नहीं हुई है। बुधवार को बरामद लाश को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं की।

सिरकटी लाश के फ़ेंके रहने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर लिया। एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे ने बताया कि एक महिला की सिरकटी लाश मचलाइलाके मे फ़ेंकी हुई मिली है। घटनास्थल से चप्पल और गमछा समेत कई सामान भी बरामद किए गए हैं। महिला की पहचान के लिए डॉगस्क्वॉयड और एफ़एसएल की टीम पहुंच चुकी है।

सिर था धाड़ से अलग, मजदूर ने देखा

मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र लगभग 35 साल आंकी जा रही है। पुलिस कोआशंका है कि महिला की हत्या किसी और जगह की गई है और शव को यहा फ़ेंका गया है। दर असल, बुधवार की सुबह मजदूर जब खेत में काम करने गए तो देखा कि वहां एक महिला का सिरकटा शव पड़ा है।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। खेत में काम कर रहे एक मजदूर ने बताया कि सुबह खेत में काम करने गए तो देखा कि एक महिला का शव पड़ा है और उसका सिर गायब है।

डॉगस्क्वॉयड और एफ़एसएल की टीम पहुंची

घटना स्थल के पास महिला के चप्पल, संतरे एवं दो गमछा भी रखे है। बताया जारहा है कि गायब सिर अब तक बरामद नहीं हो पाया है, इस वजह से महिला की शिनाख्त में भी परेशानी हो रही है। इधर, एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे ने बताया कि मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकीहै। सिर की भी आसपास तलाश की जा रही है। इसकी हत्या कहीं दूसरी जगह कर उसके शव को यहा फ़ेंका गया है।

पहचान के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि हत्या किसने की है और इसके पीछे वजह क्या है। अपराधिायों की पहचान के लिए डॉगस्क्वॉयड और एफ़एसएल की टीम को बुलाया गया है। आसपास के इलाके में डॉगस्क्वायड के माध्यम से पड़ताल की जा रही है। महिला की पहचान के लिए कुछ इनपुट मिले हैं, जिसकी जांच की जारही है। पूरी जांच होने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।