पटना

मुजफ्फरपुर: फौजी के घर के आगे विस्फोट से दहशत, मिला धमकी भरा परचा


दो घरों में नुकसान, पाँच किलो का गैस सिलेंडर जब्त 

मुजफ्फरपुर। सदर थाना इलाके में देर रात करीब दो बजे एक फौजी के घर के आगे सिलेंडर विस्फोट हुआ। विस्फोट के कारण घर की खिड़कियों के कांच टूट गये। धमाके के कारण दीवारों पर दरारें भी आ गईं। यही नहीं फौजी के घर के सामने के घर को भी काफी क्षति पहुंची। घटनास्थल पर लोगों को लाल रंग की स्याही से लिखा धमकी भरा पत्र भी मिला जिसमें फौजी सुशील कुमार सिंह के भतीजे कन्हैया सिंह को बम धमाके में उड़ाने की धमकी दी गई।

बहरहाल सदर थाना के सर गणेशदत्त मोहल्ला में सिलेंडर विस्फोट के बाद सनसनी फैल गई है। लोगों में दहशत का माहौल है।  इस घटना की सूचना सदर थाने में सुबह करीब आठ बजे दी गई। पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की और वहां घरेलू गैस के पांच किलो के सिलेंडर को कब्जे में लिया। फौजी सुशील कुमार भटिंडा में तैनात हैं। उनके मकान में दो किराएदार भी रहते हैं। फौजी के बड़े भाई परिवार के साथ गोपालगंज में रहते हैं। उनके मुजफ्फरपुर पहुंचने के बाद ही लाल रंग से लिखे गए धमकी पत्र और किसी दुश्मनी का खुलासा हो सकेगा।

फौजी सुशील कुमार ने इस संबंध में बताया कि उनके पिता तपेश्वर सिंह एसकेएमसीएच में नौकरी करते थे और अब उनका निधन हो चुका है।  उनका या उनके परिवार का किसी से कोई विवाद या दुश्मनी नहीं है। वहीं मोहल्ले के लोगों का कहना है कि सुशील कुमार के भतीजे का किसी से काफी समय पहले विवाद हुआ था।

सदर थाने के इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार सिंहा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिलेंडर को जब्त कर लिया गया और उसकी जांच के लिए एफएसएल लैब भेजा जाएगा। जिससे विस्फोट की जानकारी मिल सके। पुलिस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर भी देख रही है। अभीतक मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराने की कोई सूचना नहीं है।