पटना

जहानाबाद में आयुर्वेद डॉक्टर और उसकी पत्नी को अपराधियों ने मारी गोली


पति की घटनास्थल पर ही हुई मौत, पत्नी पीएमसीएच रेफर

जहानाबाद । जिले में आपराधिक घटना थमने का नाम नही ले रही है। पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए अपराधी घटना को अंजाम दे रहे  है। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर का है। जहां हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने मंगलवार की देर रात एक दंपति को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इस घटना में पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सुनील कुमार मस्ताना पेशे से आयुर्वेद चिकित्सक था और वह काको रोड का रहने वाला था जो फिलहाल निजामुद्दीनपुर के रामानन्द कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। बताया जाता है कि धनतेरस को लेकर चिकित्सक अपनी पत्नी के साथ मंगलवार की देर रात पूजा करने अपने क्लिनिक जा रहा था। तभी अपराधियों ने निजामुद्दीनपुर मोहल्ले के समीप दोनो को गोली मार कर भाग गए। परिजनों की माने तो इनकी किसी कोई दुश्मनी नही थी।

गौरतलब है कि 10 दिनों पूर्व इसी इलाके में एक पुलिस जवान विभूति शर्मा को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जिसका अभी खुलासा भी नही हुआ और उसी इलाके में हत्या की दूसरी वारदात हो गयी। इस बात को लेकर स्थानीय लोगो मे पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी देखने को मिला।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दलबल के साथ एसपी दीपक रंजन घटना स्थल पर पहुंच गए। वही घटना के बाद एसपी ने दीपक रंजन से मौके पर मौजूद एसडीपीओ और नगर थानाध्यक्ष की जमकर फटकार लगाते हुए कार्रवाई करने की बात कही। वही पीड़ित परिजनों को 72 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। फिलकल पुलिस अपराधियों की धरपकड़ को लेकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।