पटना

जहानाबाद: मौज मस्ती के लिए खुद के अपहरण का दो दोस्तों ने किया नाटक


पुलिस ने पटना के महावीर मंदिर के समीप से दोनों को किया बरामद

जहानाबाद। दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने को लेकर खुद के अपहरण का नाटक करने वाले दो किशोरों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया। इंटर में पढ़ने वाले दोनों छात्रों ने 23 जनवरी को खुद घर से भागकर और दूसरे नंबर से अपने परिजनों से मैसेज कर फि़रौती के रूप में 95 हजार की मांग कर रहे थे। दुबारा 70 हजार रुपये की मांग करने पर परिजन राजी हो गए और पैसा देने को भी तैयार हो गए, परन्तु पुलिस ने पैसा देने से मना कर दिया।

परिजनों द्वारा घोसी थाना में फि़रौती के लिए हुए अपहरण की सूचना पर पुलिस ने फि़रौती के लिए मैसेज किए जाने वाले फ़ोन का ट्रेस कर दोनों किशोर को पटना के महावीर मंदिर के निकट से बरामद किया, जहां से यह दोनों मुंबई भागने की फि़राक में थे।

मामले के पटाक्षेप होने से पुलिस ने ली राहत की सांस

इस संबंध में एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि भागने वाले दोनों छात्र रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं और दोनों घोसी थाना क्षेत्र के कोरमा गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि अपने अपहरण का स्वांग रचाकर यह दोनों छात्र ठिकाना बदल-बदल कर रह रहे थे। एसडीपीओ ने बताया कि फ़रार छात्र के पिता सरकारी स्कूल में फ़ोर्थ ग्रेड कर्मचारी हैं। उन्होंने कहा की पुलिस ने अपहरण का नाटक का पर्दाफाश कर इस घटना का पटाक्षेप कर लिया है। फि़लहाल इस उद्भेदन से पुलिस को काफ़ी राहत मिली है।